24 सितंबर को भारत में लॉन्च : एंड्रॉइड वन के साथ मोटोरोला वन पावर

मोटोरोला वन पावर को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। लेनोवो की यह कंपनी Motorola One Power को भारतीय मार्केट में 24 सितंबर को उतारेगी। बता दें कि इस स्मार्टफोन को मोटोरोला वन पावर  के साथ बीते महीने बर्लिन में आयोजित आईएफए 2108 ट्रेड शो में उतारा था। यह फोन मैक्स विज़न डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर के साथ आता है। यह फोन गूगल के एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा है। इसका मतलब है कि मोटोरोला के इस फोन को नियमित तौर पर एंड्रॉयड अपडेट मिलता रहेगा। एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा होने के कारण Motorola One Power में यूज़र को स्टॉक एंड्रॉयड अनुभव मिलेगा। भरोसे के साथ कहा जा सकता है कि मोटोरोला वन पावर को भविष्य में एंड्रॉयड पाई अपडेट मिलना तय है।

Motorola India के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने सोमवार को Motorola One Power के भारत में लॉन्च किए जाने की तारीख की पुष्टि की। ट्वीट में एक वीडियो का भी इस्तेमाल हुआ है जिसमें मोटोरोला वन पावर की ब्रांडिंग नज़र आई। कंपनी का कहना है कि यह हैंडसेट मोटोरोला और गूगल की साझेदारी में बना है।

Motorola One Power की भारत में कीमत

Motorola One Power को भारत में करीब 14,000 रुपये में बेचा जाएगा। इसके अलावा यह मॉडल भारत के लिए एक्सक्लूसिव तौर पर बना है।

Motorola One Power स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला वन पावर में 6.2 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2246 पिक्सल) एलसीडी मैक्स विज़न पैनल है। इसका भी आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 509 जीपीयू दिया गया है। बैटरी 4,850 एमएएच की है। Motorola One Power में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का। फ्रंट पैनल पर 12 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।

कनेक्टिविटी फीचर 4जी एलटीई, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई 802.11एसी, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के पिछले हिस्से पर है।

SHARE THIS

Leave a Reply